अशोकनगर

मप्र के इस मंत्री को नहीं थी पद मिलने की उम्मीद, विभागों के बंटवारे पर बोले पार्टी और शीर्ष नेतृत्व की इच्छा, सामंजस्य से हो सब काम.

हाल ही में मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का पद पाने वाले मुंगावली के पूर्व विधायक बृजेन्द्र सिंह यादव ने मीडिया से कहा कि उन्हें मंत्री पद मिलने की उम्मीद ही नहीं थी। शनिवार को अपने गृह जिले के मुख्यालय अशोकनगर में मीडिया से रूबरू होने के दौरान नवनियुक्त राज्यमंत्री ने कहा कि जब पार्टी ने पद दे दिया, तो विभाग भी मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगले 2-4 दिन में विभागों का बँटवारा हो जाएगा। विभागों के बंटवारे में हो रही देरी की वजह को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी और शीर्ष नेतृत्व चाहता है कि सब काम सामंजस्य से हो।उन्होंने पार्टी में किसी भी तरह की गुटबाजी से इंकार किया।

अशोकनगर जिले में विकास से जुड़ी प्राथमिकताओं पर पूछे गए सवाल पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उम्मीद नहीं थी कि मुझे मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा, मुझ पर विश्वास जताकर पार्टी ने मंत्रिमंडल में शामिल किया है। मैं भाजपा के सभी वरिष्ठ जनों और जिला पदाधिकारियों के साथ मिलकर भविष्य की कार्य की योजना बनाउंगा।

सभी की सहमति से जो कार्ययोजना बनेगी, उस योजना को पूरा कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। यादव ने कहा कि अशोकनगर जिला ही नहीं, संपूर्ण मध्य प्रदेश अब शिवराज सिंह जी और सिंधिया जी के मार्गदर्शन में नई ऊंचाइयों को छुएगा।

पार्टी में गुटबाजी पर पूछे गए सवाल पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी पूरी तरह एक जुट है। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनावों में कार्य करेंगे। बीजेपी का प्रत्येक जमीनी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत दिलाने के लिए संकल्पित है।

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: