Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

ऑडियो पर दो FIR…केंद्रीय मंत्री से पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हुई SOG…

3

राजस्थान :- राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सफाई दी है,उन्होंने कहा कि ऑडियो क्लिप में मेरी आवाज नहीं है।मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं,इस बीच गजेंद्र सिंह शेखावत से पूछताछ के लिए राजस्थान की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) दिल्ली रवाना हो गई है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि ऑडियो फेक है,मैं मारवाड़ की भाषा बोलता हूं जबकि ऑडियो टेप में झुंझुनू टच है।जिस गजेंद्र का जिक्र किया गया है,उसका कोई पद का जिक्र नहीं है। कोई जगह तक का जिक्र नहीं है,ऑडियो जोड़-तोड़ कर भी तैयार किया जा सकता है।


केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मैं कई संजय जैन को जानता हूं, इसलिए मुझे बताया जाए कि कौन सा संजय जैन है और उन्होंने मेरे किस मोबाइल नंबर पर बात कराई है,इस बीच एसओजी की तरफ से कहा गया है कि महेश जोशी ने शिकायत दर्ज कराई है।
एसओजी ने कहा कि इसमें कांग्रेस के निलंबित विधायक भंवरलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और दलाल संजय जैन आपस में विधायक खरीद-फरोख्त की बात कर रहे हैं,इस ऑडियो की जांच कर कार्रवाई की जाए। संजय जैन को कल दिनभर पूछताछ के लिए बुलाया था,आज फिर 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.