Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

दो युवतियों ने बीजेपी दफ्तर में लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर किया हमला

17

मध्य प्रदेश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश कार्यालय में छेड़छाड़ के आरोप से सनसनी फैल गई है। एक लड़की ने वीडियो जारी करके कहा उसके साथ राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ की है। वीडियो वायरल होते ही प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज को घेरा है। हालांकि, अभी तक लड़कियों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।  

युवती ने वीडियो में कहा है कि वह अपना राजनीतिक ज्ञान बढ़ाने के लिए भाजपा दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती थी। लड़की ने वीडियो में आगे कहा, ”दफ्तर की लाइब्रेरी में 12 मार्च को एक बुजुर्ग उनके पास आकर बैठ गया और छेड़छाड़ करने लगा। वह कहता था कि तुम्हारे पास मोटरसाइकिल है, तो घर तक छोड़ दिया करो। मेरी एक सहेली पर भी उसने डोरे डाले। सहेली के साथ ऐसी नौबत ला दी कि बुजुर्ग को व्हाट्सएप और अन्य जगहों से भी ब्लॉक करना पड़ा।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा, ”चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में मामाजी देखिए, आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी, लेकिन उसके साथ BJP दफ्तर में ये क्या कर रहे हैं?” वहीं, बीजेपी ने कहा है कि वीडियो की जांच कर सारी सच्चाई के बारे में पता लगाया जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है, ”बीजेपी दफ्तर से जुड़े इस मामले को गंभीरता से लेना आवश्यक है। मामले की जांच निष्पक्ष रूप से की जाए, ऐसी हमारी मांग है। पुलिस को तत्काल दोनों बच्चियों के बयान लेकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, साथ ही ऐसे मामलों पर भाजपा नेतृत्व को भी स्पष्टीकरण देना चाहिए।”

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.