दादी को बेरहमी से पीटने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार

दादी को बेरहमी से पीटने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार
राजधानी भोपाल में अच्छा खाना न बनाने को लेकर एक निर्दयी पोता ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दादी की बुरी तरह पिटाई की थी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी पोता और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पति-पत्नी बुजुर्ग महिला को लेकर दूसरे राज्य भागने की फिराक में थे।

बुजुर्ग महिला की पिटाई के मामले में जहांगीराबाद पुलिस के हाथ सबूत लगे हैं। आरोपियों की पहचान दीपक सेन और पूजा सेन के रूप में हुई है। आरोपी दीपक सेन बरखेड़ा इलाके में रहकर सैलून की दुकान संचालित करता है। पहले बताया जा रहा था कि पति-पत्नी जिस बुजुर्ग को पीट रही हैं वह उसकी मां है लेकिन बाद में मालूम चला कि पीड़ित महिला आरोपियों की दादी है। आरोपी पति-पत्नी झांसी के रहने वाले हैं। जहांगीराबाद पुलिस थोड़ी देर में आरोपियों को लेकर थाने पहुंचेगी।

बता दें कि आज एक मामला सामने आया था जहां एक पति और पत्नी ने खाना अच्छा न बनाने को लेकर उसकी दादी के साथ मारपीट की थी। आरोपी महिला ने अपनी दादी सास को लकड़ी से पीटा था। वहीं आरोपी पोते ने भी उनके साथ मारपीट की थी। इस दौरान किसी ने इनका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

मामला सामने आने के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने आरोपियों के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की थी जिसके बाद दोनों आरोपियों ने अपने फोन बंद कर दिए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी और उनकी तलाश में जुट गई है। जांच के दौरान दोनों को भोपाल के पडोसी जिले से गिरफ्तार किया गया।

0/Post a Comment/Comments

Domain