एक माह पहले हुई थी पहचान,मिलने आई तो सुनसान इलाके ने ले जाकर किया गंदा काम

एक माह पहले हुई थी पहचान,मिलने आई तो सुनसान इलाके ने ले जाकर किया गंदा काम 
सागर। सुरखी थाना की बिलहरा पुलिस चौकी क्षेत्र की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं आरोपी की मदद करने वाले उसके दोस्त को भी मामले में आरोपी बनाया गया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पुलिस चौकी क्षेत्र की 16 वर्षीय नाबालिग 13 मार्च को बगैर बताए घर से चली गई थी। परिवार वालों ने तलाश किया। लेकिन मिली नहीं। उन्होंने थाने आकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस टीम ने नाबालिग की तलाश शुरू की। छानबीन करते हुए नाबालिग को सागर के कैंट थाना क्षेत्र से दस्तयाब किया गया। थाने लाकर नाबालिग के बयान लिए। बयानों में पीड़िता ने बताया कि कैंट निवासी निक्की उर्फ निखिल से उसकी मुलाकात करीब एक माह पहले बहेरिया क्षेत्र में हुई थी।
इसी दौरान उन्होंने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया था। जिसके बाद उनके बीच लगातार बात होने लगी। 13 मार्च को पीड़िता आरोपी निक्की से मिलने के लिए सागर आई थी। जिसके बाद आरोपी उसे कैंट क्षेत्र में ले गया और रातभर साथ रखा। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ गलत काम किया। घटनाक्रम में आरोपी के दोस्त दीपक ने मदद की। मामले में पुलिस ने निक्की और दीपक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।

0/Post a Comment/Comments

Domain